आंज भोज में पहुंचते ही पूर्व विधायक का जनता ने किया जोरदार स्वागत।

आंज भोज में पहुंचते ही पूर्व विधायक का जनता ने किया जोरदार स्वागत।

आंज भोज के चौमुखी विकास के लिए पीछे नहीं हटूंगा बोले कि किरनेश जंग

 

पावटा निर्वाचन क्षेत्र के आंज भोज में पूर्व विधायक किरनेश जंग पर कार्यकर्ताओं ने ढोल नगाड़ों के साथ जोरदार स्वागत किया इस दौरान किरनेश जंग ने लोगों की जन समस्याएं सुनी और मौके पर निपटारा भी किया।

 

वही किरनेश जंग ने अपने संबोधन में बताया कि विकास करना ही उनका लक्ष्य है वह हमेशा लोगों के सुख-दुख के साथ-साथ रहे हैं रहते रहेंगे वहीं उन्होंने आंज भोज की जनता का धन्यवाद किया कि साथ ही जनता को से वादा किया कि वह आंज भोज के विकास को लेकर पीछे नहीं हटेंगे , कोई भी कार्य हो तो तुरंत उन्हें फोन के माध्यम से मिलकर सूचना दे सारे कार्य करवाए जाएंगे।

उन्होंने कहा कि पांवटा के विकास को लेकर उन्होंने उद्योग मंत्री हर्षवर्धन चौहान और उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री से भी कई विषयों पर चर्चाएं की है और आने वाले समय में पोंटा के चौमुखी विकास को लेकर कार्य किए जाएंगे।

वहीं पूर्व विधायक ने बताया कि पावटा विधानसभा क्षेत्र के लोगों की अनेकों समस्या देखते हुए उन्होंने अब सोमवार और शुक्रवार को पावटा पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में जन समस्या सुनने का फैसला लिया है। लोग विकास के लिए तरस रहे हैं मंत्री जी हमेशा अपने कामों में व्यस्त रहें अपने रिश्तेदारों के कार्य करते रहे लेकिन आम जनता आज भी विकास के लिए तरस रही है।

 

उन्होंने कहा कि आंज भोज की जनता से वादा किया व विकास के लिए पीछे नहीं हटेंगे वही जो पिछली गलतियां हमसे हुई है उसे भूल कर नए सिरे से कार्य शुरू किया जाएगा और हर व्यक्ति को सरकार की योजना का फायदा पहुंचाने के लिए काम करेंगे।

 

जानकारी मुताबिक कांग्रेस युवा नेता प्रदीप चौहान ने अपने संबोधन में किरनेश जंग की तारीफ करते हुए बताया कि जंग सहाब हमेशा पोंटा के विकास को लेकर लगातार प्रयास कर रहे हैं जब विधायक थे तो उन्होंने पांवटा साहिब में कई विकास कार्य किए लेकिन जब से भाजपा सरकार बनी युवा बेरोजगार रहा, महंगाई चरम सीमा पर पहुंच गई, पोंटा साहिब में अनेकों उद्योग होने के बावजूद भी युवाओं को दर-दर की ठोकरें खानी पड़ी है,

वही ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी तो अपने चहेतों के कार्य करते रहे बोरवेल तक ही सीमित रहे अनेकों बोरवेल लगाने के बावजूद भी पोंटा की जनता गर्मियों में पानी के लिए तरसती रही, सड़कों के बुरे हाल रहे ,स्वास्थ्य सुविधा चरमरा गई थी वही अब हिमाचल में सरकार बनते ही युवाओं को रोजगार मिलना शुरू हो गया अनाथ बच्चों को सुविधा मिलने लगी सड़कों पर घूम रहे लोगों को रैन बसेरा में रखा जा रहा है।