पंचायत घर सतौन में 150 मरीजों की हुई मुफ्त स्वास्थ्य जाँच

पंचायत प्रधान सहित वार्ड सदस्य की टीम रही मौजूद

श्री साई कार्डियक एवं क्रिटिकल केयर सेंटर पौंटा साहिब की ओर से पंचायत घर सतौन में मुफ्त जाँच शिविर का आयोजन किया गया जिसमें सतौन क्षेत्र के लगभग 150 लोगों ने अपनी स्वास्थ्य की जाँच की गयी। शिविर में जनरल सर्जन, जनरल फिजिशियन एवं नेत्र जाँच विशेषज्ञ ने लोगों की स्वास्थ्य जांच की एवं मरीजों का सही मार्गदर्शन किया।

 

अधिक जानकारी देते हुए श्री साई ग्रुप ऑफ़ हॉस्पिटल्स के निदेशक डॉ दिनेश बेदी ने बताया की श्री साई ग्रुप ऑफ़ हॉस्पिटल्स की पौंटा साहिब ब्रांच ने स्वस्थ सिरमौर स्वस्थ सिरमौर योजना के अंतर्गत पंचायत घर सतौन में मुफ्त जाँच एवं शिविर का आयोजनक किया। इस शिविर में आस पास के क्षेत्रों के लगभग 150 लोगों ने जाँच करवाई। उन्होंने ने बताया की शिविर में हृदय रोगियों के लिए विशेष जाँच की सुविधा उपलब्ध की गयी थी। साथ ही इसी जी एवं शुगर जाँच भी मुफ्त की गयी।

 

बेदी ने बताया की मुफ्त शिविर में मरीजों की जाँच पर यदि किसी भी गंभीर बीमारी का पता चलता है तो मरीजों के लिए अस्पताल में विभिन्न स्वास्थ्य योजनाओं के तहत मुफ्त इलाज की सुविधा भी उपलब्ध है। साथ ही अस्पताल में मुख्य इन्शुरन्स कंपनियों के कार्ड भी मान्य है। उन्होंने ने कहा की श्री साई ग्रुप का एक मात्र उद्देश्य है की हमारे सिरमौरी भाई बहनों को उनके ही क्षेत्र में बेहतर और उच्स्तरीये स्वास्थ्य सुविधा मिल सके। इसी उद्देशये की पूर्ति के लिए हम प्रयास रत है।