पोका पंचायत के उपचुनाव में जयप्रकश ने मारी बाजी

पोका पंचायत के उपचुनाव में जयप्रकश ने मारी बाजी

कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर जमकर नारेबाजी

पांवटा साहिब: शिलाई विधानसभा क्षेत्र की तिलोरधार विकासखंड की पोका पंचायत में प्रधान पद के उप चुनाव में बीजेपी के जयप्रकाश चौहान ने कांग्रेस के रामलाल तोमर को हरा दिया है।

प्रधान पद के बीजेपी उम्मीदवार जयप्रकाश चौहान पंचायत के पूर्व प्रधान रहे स्वर्गीय सतीश चौहान के छोटे भाई हैं। सतीश चौहान के निधन के बाद यह सीट खाली हुई थी। जय प्रकाश ने कांग्रेस के रामलाल तोमर को हरा दिया है।

चुनाव मैदान में रामलाल ओर जयप्रकाश प्रत्याशी मैदान में थे। निर्वाचन अधिकारी की देखरेख में सुबह करीब 8 बजे से मतदान शुरू हुआ था आज शाम 4:00 बजे समाप्त हुआ वही करीब 10 बजे चुनाव परिणाम की घोषणा की गई।

जानकारी मुताबिक मतदान समाप्त होने के बाद कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह नजर आ रहा था दोनों पार्टियों के कार्यकर्ता जीत के लिए काफी उत्साह भी नजर आ रहे थे। वहीं प्रशासन की बात की जाए तो पुलिस प्रशासन सहित निर्वाचन अधिकारी की टीम सुबह से लेकर शाम तक कार्य में जुटी रही।

बता देती है मुकाबला बड़ा कांटे का था दोनों प्रत्याशी मैं जीत के लिए दिन-रात कड़ी मेहनत की और जिसके परिणाम आज घोषित हो गए हैं।

वही परिणाम घोषित होने के बाद कार्यकर्ताओं ने अपने प्रधान का जोरदार फूल मालाओं से स्वागत किया और जमकर नारेबाजी की जीत दर्ज करने के बाद कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर थी।