उत्तराखंड हरियाणा बॉर्डर की सीमाएं पांवटा पुलिस ने की सील

उत्तराखंड हरियाणा बॉर्डर की सीमाएं पांवटा पुलिस ने की सील

 

गोली कांड के बाद थाना प्रभारी और डीएसपी खुद उतरे सड़कों पर…

 

पांवटा साहिब में देर शाम एक व्यक्ति के साथ मारपीट व गोली मारने का प्रयास करने का मामला सामने आया था जिसके बाद शहर में लोगों में दहशत का माहौल बन गया है सूचना मिलने के बाद बिना समय गवाएं पुलिस टीम मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने तनाव भरे माहौल में पुलिस टीम ने घायल हुए युवक को सिविल | हॉस्पिटल पहुंचा लाया जहां पर उनका उपचार करवाया गया

 

डीएसपी रमाकांत ने कहा कि पांवटा साहिब उत्तराखंड हरियाणा और यूपी से सटा हुआ है ऐसे में पांवटा साहिब सबसे संवेदनशील क्षेत्र कहा जाता है जिसको लेकर अब पुलिस टीम इस मामले में आरोपियों को ढूंढने का प्रयास कर रही है साथ में सभी बॉर्डर को हुई सील कर दिए गए हैं।

 

क्या था पूरा मामला…

 

पाँवटा साहिब में दिन दहाड़े एक युवक से कुछ अज्ञात नकाबपोश बदमाशों ने पहले राड व लोहे की पाइप से मारपीट की और जब वह बच कर भागने लगा तो देसी कट्टे से फायरिंग कर दी।

 

गनीमत रही कि गोली छूकर निकल गई और युवक बच गया। हमलावर मौके से फरार हो गये | जिन्हें पुलिस तलाश कर रही है। पुलिस ने सीमाएं सील कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

 

जानकारी मुताबिक महेन्द्र सिंह S/O सोहन लाल सिंह R / O बरोटी वाला, डाकघर शिवपुर, तहसील पाँवटा साहिब, जिला सिरमौर व उम्र 28 वर्ष ने ब्यान दिया है कि मामला देर शाम सोनू इलेक्ट्रिशन की दुकान पर था। जहां कुछ लोग मोटर साईकिलों पर पहुँच गये तथा सभी दुकान के अन्दर आकर इसे राड व लोहे की पाईप से मारने लग गए।

 

एक लड़के के पास धारदार गंडासी भी थी। इनकी मारपीट से इसे बांये बाजू व सीधे हाथ में चोट लगी है। जब वह बचने के लिए बाहर सडक की तरफ भागने लगा तो उनमें से एक लडके ने जिसके हाथ में कट्टा ले रखा था, सड़क से इसे सामने से फायर किया जो फायर इसके दाहिने काछ के नीचे से इसकी स्वाटर (हुड) व अन्दर पहनी बनियान से लगकर निकल गई।

 

मारपीट करके इसे जान से मारने की धमकियां देकर सभी लोग बद्रीपुर की तरफ अपने-अपने M/Cycle में भाग गये। समाचार लिखे जाने तक आरोपी फरार थे। पुलिस ने शिकायत पर भादसं की धारा 147, 148, 149, 323, 307 और आर्म्स एक्ट की धारा 25-54-59 के तहत पाँवटा साहिब | पुलिस थाने में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

डीएसपी रमाकांत ठाकुर ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि पुलिस टीम गंभीरता से जांच कर रही है और बदमाशों को किसी भी सूरत पर बख्शा नहीं जाएगा।

 

बाईट डीएसपी रमाकांत