मोदी का मास्टर प्लान फीका पड़ गया कर्नाटक की जनता आगे – किरनेश जंग

कर्नाटक की जीत पर पूर्व विधायक किरनेश जंग ने कर्नाटक की जनता को दी बधाई

मोदी का मास्टर प्लान फीका पड़ गया कर्नाटक की जनता आगे, किरनेश जंग

 

कर्नाटक में कांग्रेस को बंपर जीत मिलने पर
कांग्रेस नेता व कार्यकर्ताओं ने ढोल की थाप पर नाच कर और लोगों में लड्डू बांटकर जीत की खुशी मनाई जा रही है। वही पांवटा के पूर्व विधायक किरनेश जंग ने प्रेस ब्यान  जारी करते हुए कहा कि मोदी के मास्टर प्लान कर्नाटक की जनता के आगे फीका पड़ गया।

किरनेश जंग के कैमरे ऑन होते हुए बताया कि कर्नाटक की जनता ने अपने बच्चों के उज्जवल भविष्य को देखते हुए कांग्रेस को चुना है। यहां के लोगों ने धर्म की राजनीति को नकारा है और सभी धर्मों के लोगों को साथ लेकर चलने वाली कांग्रेस को सेवा का मौका दिया है।

उन्होंने कहा आने वाले समय में पूरे देश के लोग इसी तरह से कांग्रेस में अपना भरोसा दिखाएंगे और 2024 में केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि बेरोजगारी, महंगाई और लोकतंत्र की रक्षा जैसे मद्दे को ध्यान में रखकर कर्नाटक की जनता ने अपना वोट किया और कांग्रेस को सेवा का मौका दिया है। लोगों ने राहुल गांधी, सोनिया गांधी मल्लिकार्जुन खड़गे प्रियंका गांधी के हाथ मजबूत किए हैं।

जंग ने बताया कि राहुल गांधी ने मीडिया को आज कहा कि कर्नाटक में बंद हुई नफरत की दुकान, खुल गयामोहब्बत का बाजार कर्नाटक विधानसभा की सभी 224 सीटों पर रुझान आ गए हैं। चुनाव आयोग द्वारा जारी रुझानों में कर्नाटक में बीते 38 सालों का ट्रेंड बदलता नहीं दिख रहा है। ट्रेंड के अनुसार एक बार फिर राज्य में सरकार बदलती रही है। कांग्रेस 136 सीटें और भाजपा 64 सीटों जीडीएस 20 अदर को 4 सीटें मिली है