राजपूर स्वास्थ्य खंड की आशा वर्करों ने एसडीएम को दिया ज्ञापन

वेतन नहीं मिलने से आशा वर्कर परेशान

पांवटा साहिब में आशा वर्कर का एक प्रतिनिधि मंडल इंटक के जिलाध्यक्ष सुभाष शर्मा की अगुवाई में अपनी पेमेंट को लेकर एसडीएम पोंटा साहिब से मिला। वेतन न मिलने से जो आशा वर्कर को परेशानियां हो रही है उसे निजात दिलाने के लिए गुहार लगाई

 

मीडिया के कैमरे ऑन होते हुए आशा वर्करों ने बताया कि राजपुर स्वास्थ्य खंड के अंदर 230 आशा वर्कर काम करती है और वेतन ना मिलने की वजह से उनको घर के खर्चे चलाना मुश्किल हो गया है वहीं उन्होंने बताया कि आशा वर्कर को जनवरी माह से अभी तक वेतन नहीं मिली। जब की अप्रैल माह में आशा वर्कर्स ने अपने बच्चों की एडमिशन कराने के लिए पैसे इधर-उधर से पैसे उधार लेकर बच्चों के एडमिशन कराइए कुछ आशा वर्कर ऐसी है उनके घर में कमाने वाला कोई नहीं है।

 

बाइट आशा वर्कर बबली

वही जिला अध्यक्ष सुभाष शर्मा ने बताया कि आशा वर्कर की मांग को लेकर इससे पहले आशा वर्कर क प्रतिनिधिमंडल इंटक के जिला अध्यक्ष सुभाष शर्मा की अगुवाई में उपमुख्यमंत्री श्री मुकेश अग्निहोत्री जी से नाहन सर्किट हाउस में मिला था जब हुए सिरमौर दौरे पर थे और उन्हें ज्ञापन दिया उन्होंने आश्वासन दिया था कि जल्दी ही आपकी पेमेंट हो जाएगी लेकिन अभी तक नहीं हुई। हमारा सरकार से विनम्र निवेदन है कि जल्दी ही आशा वर्कर के वेतन दिलाया जाए। इस मौके पर बबली अनीता जसविंदर और नीरजला उपस्थित रहे।

 

बाइट सुभाष शर्मा