तेज रफ्तार गति से शराब तस्कर ने एक को किया घायल…

Police ने की 77 बोतलें अवैध शराब की बरामद…..

माजरा थाने के अंतर्गत शराब तस्करी के दौरान एक कार ने मारुति 800 कार को जोरदार टक्कर मार दी जिसके कारण चालक बुरी तरह से घायल हो गया वही एक्सीडेंट करने वाला व्यक्ति मौके से फरार बताया जा रहा है और उसकी गाड़ी से 77 बोतलें अवैध शराब बरामद की गई है।

 

यह अभियोग रमजान S/O मोहम्मद रसीद R/O गाँव मेलियो उम्र 34 वर्ष के बयान पर दर्ज थाना हुआ है की 17 मई को यह अपनी कार मे मिश्रवाला से माजरा जा रहा था समय करीब 11.15 बजे रात जब यह मेलियो मे पुल के पास पहुँचा तो इसके आगे एक Dzire कार व उसके आगे एक मारुती कार नाहन की तरफ जा रही थी तो नाहन की तरफ से एक गाडी बहुत तेज गती से आई जिसने Dzire कार के आगे चल रही एक मारुती कार को उसकी साईड मे जा कर टक्कर मारी तथा वह कार घूम कर पुल के साथ रुक गई। Dzire कार भी अपनी बाई तरफ एक पेड से टक्करा गई। इसने अपनी कार वही पर रोकी तथा उन गाडियो के पास गया। इसने Dzire गाडी का नम्बर HP-71-4803 पढा Dzire कार से आगे मारुती कार का नम्बर HR-70-7143 पढा जिसमे अकेला चालक ही था जिसे हमने कन्डक्टर साईड से बाहर निकाला और सभी को प्राईवेट गाडी मे पाँवटा साहिब अस्पताल भिजवाया।

हादसा करने वाली कार का नम्बर मैने HP17-E-0890 पढ़ा इसका चालक मौके से फरार गया था मैने उसे नही देखा लेकिन इस कार से शराब की गन्ध आ रही थी जिसकी पिछली सीट पर मैने देशी शराब की काफी बोतले देखी शायद इसी वजह से वह कार चालक तेज गती से गाडी चला रहा था ! जिसके बाद गाड़ी की तलाशी ली गई जो गाड़ी के अंदर से 77 बोतले देसी शराब for sale in haryana ब्रामद हुई ! मुकदमा हजा की आगामी तफ्तीश ASI राजेश कँवर 10 पुलिस थाना माजरा द्वारा अमल में लाई जा रही है।