सावधान… पांवटा साहिब में घूम रही संदिग्ध महिलाएं…..

 

सावधान…

पांवटा साहिब में घूम रही संदिग्ध महिलाएं…..

 

पांवटा साहिब में कई संदिग्ध महिलाएं घूमते दिखाई दे रही हैं जो घरों में बेधड़क घुसकर लोगों से पैसे मांग रही हैं इनमें कई नाबालिग लड़कियां भी दिखाई दे रही है।

पांवटा साहिब के सभी लोगों को सावधान रहने की जरूरत है संदिग्ध महिलाओं का एक बड़ा ग्रुप शहर में घूम रहा है जिसे एक दो रोज पहले तारूवाला देखा गया इनकी एक वीडियो भी वायरल हो रही है जिसमें एक व्यक्ति इन महिलाओं और युवतियों से आधार कार्ड पूछ रहा है जबकि यह महिलाएं बड़ी सफाई के साथ वहां से रफूचक्कर हो गई।

 

बता दें कि पांवटा साहिब में कई जगहों और कार्यालयों में भी यह महिलाएं पहुंचकर पैसे मांग रही हैं बताया जा रहा है कि यह महिलाएं राजस्थान से आई है जो अपने आप को गरीब परिवारों का बताकर जीवन यापन के लिए पैसे मांग रही है।

 

सावधानी की जरूरत यह है कि उनका शहर में काफी बुजुर्ग दंपत्ति रहते हैं जिनके बच्चे या तो विदेशों में हैं या फिर बाहरी राज्यों में काम पर गए हुए हैं ऐसे में उन लोगों के लिए यह खतरा हो सकती है क्योंकि इन महिलाओं का कोई भी रजिस्ट्रेशन पावटा पुलिस में नहीं हुआ है।

 

वही इस बारे में सचिन कुंदन ओमप्रकाश रविंदर सिंह अंकुश शर्मा ओम लता दीप्ति हेमंत ने बताया कि तारूवाला क्षेत्र में महिलाओं का एक ग्रुप घूम रहा था जो बेधड़क होकर लोगों के घरों में घुसकर पैसे मांग रही हैं जब इन से आधार कार्ड की मांग की गई तो उन्होंने वहां से रफूचक्कर होने में भलाई समझी।

 

वही लोगों ने पुलिस से अपील करते हुए कहा कि इस तरह के ग्रुप पर तुरंत कार्रवाई की जाए शहर के कई हिस्सों मैं यह महिलाओं के ग्रुप घूम रहे हैं जो काफी खतरनाक भी साबित हो सकते हैं।

वहीं डीएसपी मानवेंद्र सिंह ने कहा कि इस तरह के संदिग्ध लोगों को घर में न घुसने दें

 

हम जल्द ही इस तरह की संदिग्ध महिलाओं की जांच करवाएंगे ताकि शहर के लोग सुरक्षित रह पाए ।