भाजपा की उल्टी गिनती शुरू – अजय ठाकुर महासचिव युवा कॉंग्रेस मण्डी

भाजपा की उल्टी गिनती शुरू – अजय ठाकुर महासचिव युवा कॉंग्रेस मण्डी

अजय ठाकुर ज़िला महासचिव युवा कॉंग्रेस मण्डी ने प्रेस बयान मे बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि जिस प्रकार श्री राहुल गाँधी जी कि लोगों में लोकप्रियता दिन प्रतिदिन बढ़ती दिख रही हैं उससे ये स्पष्ट दिख रहा है कि 2024 में कॉंग्रेस की सरकार बनना तय है और बीजेपी सरकार की उल्टी गिनती शुरु हो गई हैं l कर्नाटक के सपथ समारोह में कॉंग्रेस के दिग्गज नेताओं के साथ साथ कई विपक्षी नेता भी मौजूद रहे और लोकसभा चुनाव से पहले विपक्षी एकजुटता इस बात का प्रतीत है कि आगामी लोकसभा चुनाव का नतीज़ा कॉंग्रेस के पक्ष मे रहेगा

वहीं उन्होंने कहा कि राहुल गांधी गरीबों के मसीहा है गरीबों की बातों को सुनते हैं हाल ही में ही उन्होंने दिल्ली से चंडीगढ़ का सफर ट्रक चालक के साथ किया और उनके दुख दर्द को सुना यह एक ऐसा युवा नेता है जो गरीब,ट्रक चालक, बुजुर्गों, हर युवाओं के साथ चलता है ना कि भाजपा की तरह जो अमीरों के साथ चलती है और अमीरों की सुनती है।

अजय ठाकुर ने स्पष्ट तौर पर कहा कि आने आने वाले समय में जिन राज्यों में चुनाव होने हैं वहां पर भी भाजपा का ऐसा ही हाल होगा क्योंकि अमीरों को सपोर्ट करने वाले कभी गरीबों की बातें नहीं सुनते गरीब आज के समय में दो वक्त की रोटी के लिए तरस रहा है

 

अजय ठाकुर ने बताया कि कर्नाटक में बंपर जीवित मिलने के बाद राहुल ने कहा कि नफरत की दुकान बंद हो चुकी है और अब मोहब्बत की दुकान खुल चुकी है। उन्होंने यही बात भारत जोड़ो यात्रा के दौरान भी कही थी।

अपने संक्षिप्त संबोधन में राहुल ने ज्यादा कुछ तो नहीं कहा, लेकिन जिन भी मसलों का जिक्र उन्होंने किया है, उसके अब कई सियासी मायने निकाले जा रहे हैं। राहुल ने यह भी स्पष्ट कर दिया है कि आगामी दिनों में अन्य राज्यों में भी इस तरह से नफरत की दुकानों को बंद करके मोहब्बत की दुकानें खोली जाएंगी। इस बीच राहुल ने कर्नाटक की जनता को कांग्रेस की जीत पर बधाई दी और उन सभी लोगों का शुक्रिया अदा किया जिन्होंने कांग्रेस की जीत को मुमकिन बनाया है। राहुल ने कहा कि एक तरफ जहां पूंजीवादी ताकतों की लड़ाई थी, तो वहीं दूसरी तरफ आम आदमी की लड़ाई थी, लेकिन जीत आम आदमी की हुई, लेकिन शक्ति ने ताकत ने हरा दिया और अबह ऐसा ही हर राज्यों में ही होगा। राहुल ने कहा कि हमने यह चुनाव गरीबों के मुद्दे पर लड़ा है। इस बीच राहुल ने यह भी कहा कि हमने यह चुनाव नफरत से नहीं जीता। गलत शब्दों से नहीं जीता है। हमने मोहब्बत से, प्यार से और दिल खोलकर यह चुनाव जीता है। वहीं, कर्नाटक की जनता ने यह स्पष्ट कर दिया है कि देश को मोहब्बत अच्छी लगती है। ध्यान रहे कि इन मुद्दों का जिक्र राहुल अपन संबोधन में कई मर्तबा कर चुके हैं।

वही अजय  ठाकुर महासचिव युवा कॉंग्रेस मण्डी ने कहा कि यह बात इसलिए कह रहा हूं कि आने वाले समय में मोहब्बत की दुकान है पूरे देश में खुलेगी नफरत के बाजार बंद हो जाएंगे हिमाचल की बात की जाए तो यहां पर मोहब्बत की दुकानें खुलेगी।