मुख्य बाजार में जेवर चुराती महिलाएं सीसीटीवी में कैद,

मुख्य बाजार में जेवर चुराती महिलाएं सीसीटीवी में कैद,
 
 दुकानदार की शिकायत पर तालाश में जुटी पुलिस 
गुरू भूमि पांवटा साहिब मुख्य बाजार में शातिर महिलाएं ज्वेलर्स की दुकान से एक लाख के गहने चुरा कर  रफूचक्कर हो गईं। दुकान मालिक ने पुलिस थाना में शिकायत दर्ज करवाते हुए सीसीटीवी फुटेज सौंप दी है।
जजानकारी मुताबिक मेन बाजार में ज्वेलर संजीव ने बताया कि उसकी दुकान पर दो महिलाएं पहुंचीं, इस दौरान दुकान में उनका वर्कर मौजूद था।
महिलाओं ने वर्कर को पेंडल अंगूठी आदि जेवर दिखाने के लिए कहा। दुकान में काम कर रहे वर्कर ने उन महिला को जेवर  दिखाना शुरू किया। इसी बीच एक महिला ने उससे एक पेंडल का वजन तोलने के लिए कहा।
लेकिन जैसे ही दुकान के वर्जन ने वजन करना शुरू किया तभी एक महिला ने ज्वेलरी के डब्बे में से कुछ ज्वलेरी चुरा कर दूसरी महिला को दे दी और एक पेंडल खरीद कर चली गई।
कुछ देर बाद बाद जब ज्वेलर्स ने अपने दुकान से ज्वैलरी गायब देखी तो वह घबरा गया और आनन-फानन वह आसपास के अन्य दुकानदारों के साथ दोनों महिलाओं को खोजने के लिए निकल गया। लेकिन दोनों महिलाओं का कहीं पता नहीं चल सका।
जिसके बाद उन्होंने पुलिस को शिकायत दर्ज कर दूकान में लगे सीसीटीवी फुटेज की  रिकाडिंग पुलिस को दे दी। पुलिस ने महिलाओ की तलाश शुरू कर दी। महिलाओ की तलाश करते हुए के आस पास वह सभी नाको पर सीसी टीवी कैमरे के रिकॉड खंगाले।
इस दौरान मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी रमाकंत ठाकुर ने बताया की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी हे जल्द ही महिलाये पुलिस की हिरासत में होंगी।