पांवटा के यमुना में डूबने से एक और युवक की गई जान…

पांवटा के यमुना में डूबने से एक और युवक की गई जान…

मां का था इकलौता बेटा मौके पर पहुंची पुलिस जांच शुरू

पांवटा साहिब में फिर बड़ा मामला सामने आया है दरअसल
पांवटा के यमुना नदी में एक युवक के डूबने की सूचना मिली है युवक अपने दोस्तों के साथ पांवटा साहिब में दो वक्त की रोटी कमाने के लिए पहुंचा था। गर्मी के चलते नहाने के लिए यमुना घाट पर गए थे जिस दौरान यह हादसा हो गया।

पांवटा साहिब यमुना नदी में नहाते समय एक युवक डूब गया, जिसका कुछ पता नहीं चल पाया है। गोताखोरों की मदद से नदी में लापता हुए युवक की तलाश जारी रही।

 

जानकारी के अनुसार संजय यादव (22) पुत्र राजपाल यादव निवासी बागपत सिंघावली उत्तर प्रदेश लाइट सजाने का काम करता है। वह पिछले 12 दिनों से अपने साथी सुखविंदर सिंह मोनू के साथ पांवटा साहिब के गुरुद्वारा साहिब में लाइट लगाने का काम कर रहे थे। देर शाम संजय यादव अपने साथियों के साथ यमुना नदी में नहाने चला गया। कुछ देर नहाने के बाद युवक पानी में डूबने लग गया। अन्य साथियों ने उसे पानी से निकालने का प्रयास किया लेकिन वह गहरे पानी में बह गया। इसके बाद स्थानीय गोताखोरों की मदद से युवक की तलाश की जा रही है।

वही बताया जा रहा है कि संजय की माता उनके साथ रहती थी पिता का पहले ही देहांत हो चुका है अब परिवार में सिर्फ मां बची है जिसे उम्र भर जवान बच्चे की मौत के ग़म के साथ जीना होगा।

मानवेन्द्र ठाकुर, डी.एस.पी. पांवटा ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और युवक की तलाश शुरू कर दी।