सिरमौर: प्रदेश सरकार के जनविरोधी फैसलों के खिलाफ भाजपा ने खोला मोर्चा,निर्णय वापस लेने की मांग

प्रदेश सरकार के जनविरोधी फैसलों के खिलाफ भाजपा ने खोला मोर्चा,निर्णय वापस लेने की मांग…

 

जिला सिरमौर के शिलाई में भारतीय जनता पार्टी मंडल शिलाई द्वारा मंडल उपाध्यक्ष इंद्र ठाकुर की अगवाई में प्रदेश की नवनिर्वाचित कांग्रेस सरकार के विरुद्ध प्रदर्शन किया गया। उन्होंने बताया कि गत दिनों प्रदेश में विधानसभा चुनाव संपन्न हुए हैं, जिसमें प्रदेश में कांग्रेस पार्टी को बहुमत मिला व सुखविंदर सिंह सुक्खू को मुख्यमंत्री व मुकेश अग्रिहोत्री को उपमुख्यमंत्री

बनाया गया। मंडल उपाध्यक्ष इंद्र ठाकुर ने बताया कि जनादेश का सम्मान करते हैं तथा नवनिर्वाचित सरकार को बधाई भी देते हैं। उन्होंने कहा कि नवनिर्वाचित सरकार ने पहले दिन से ही जनता से किए वादों को पूरा करने की वजाय बदले की भावना से काम करते हुए पूर्व भारतीय जनता पार्टी की सरकार द्वारा जनता को घरद्वार मिलने वाली सुविधाओं हेतु जनहित में खोले गए कार्यालयों को बंद करना शुरू कर दिया। इन कार्यालयों में विद्युत बोर्ड, राजस्व विभाग, जल शक्ति विभाग, पीडब्ल्यूडी विभाग आदि शामिल हैं जो सीधे जनता से जुड़े हुए हैं।

 

भारतीय जनता पार्टी मंडल शिलाई इसका पुरजोर विरोध करती है। प्रदेश सरकार को चेतावनी देते हुए पूर्व सरकार द्वारा जनहित में खोले गए कार्यालय पुन: शुरू करें तथा अपने द्वारा जनता से किए वादों को पूरा करें। भाजपा ने चेताया है कि अगर यह कार्यालय पुन: शुरू नहीं किए गए तो भारतीय जनता पार्टी शिलाई जनता के साथ सडक़ों पर उतरकर उग्र प्रदर्शन करेंगे। जनहित में इस प्रदर्शन के दौरान अगर कोई कानून व्यवस्था खराब होती है तो इसके लिए पूर्ण रूप से प्रदेश सरकार जिम्मेवार होगी। इस मौके पर बसंत चौहान, सुनील चौहान, सतपाल सत्ती, मुंशी राम पुंडीर, अर्जुन नेगी, अतर सिंह, तारा नेगी, लक्की, कपिल शर्मा, विनोद, कुंदन सिंह आदि दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे।