समाजसेवी मनीष तोमर गिरी नदी पर बनाया वैकल्पिक मार्ग…

लोगों को मिली  राहत की सांस..

 

गिरीपार पुत्र नाम से विख्यात मनीष तोमर ने अपने स्वैछिक निधि से गिरीनदी पर वैकल्पिक मार्ग बनाया हैं। जिससे आजभोज क्षेत्र व गिरिपार की अन्य दर्जनों पंचायतों के लोगों ने राहत की सांस ली हैं।

समाजसेवी मनीष तोमर का कहना है कि जो यह वैकल्पिक मार्ग बना है, इससे लोगों का समय भी बचेगा और परेशानी भी कम होगी। उन्होंने कहा कि अधिक्तर नेता व सरकार में मंत्री या विधायक चुनाव से 6 महीने पहले चुनाव जीतने के लिए काम शुरू करते है।

 

जबकि वह बिना किसी लोभ के लोगों बाकी सुख-सुविधा के लिए काम करते हैं। जो भविष्य में भी लगातार जारी रहेंगी। उन्होंने कहा कि सरकार और स्थानीय विधायक का इस और कोई ध्यान नहीं हैं।

बता दें कि मनीष तोमर की पहचान नेता के तौर पर कम व समाजसेवी के रूप में ज्यादा है। जिसका परिचय ख़ुद मनीष तोमर राजनीतिक सोंच से ऊपर उठकर जनहित कार्यों को तब्बजो देते हैं।

 

गौरतलब जो कि पिछले 6 महीनों से बाँगरन पुल कि मरम्मत चल रही है, जिसके कारण स्थानीय लोगों और भंगानी साहिब आने वाले श्रद्धालुओं की आवाजाही में बहुत कठिनाई पेश आ रही थी।

 

इसके अतिरिक्त लोगों को 15 किलोमीटर की दूरी तय करनी पड़ती थी। गत दिनों भारी बारिश के चलते यह वैकल्पिक मार्ग क्षतिग्रस्त हो गया था। जिसे आज फिर मनीष तोमर ने अपनी निजी निधि से जेसीबी लगाकर यह मार्ग वाहनों की आवाजाही के लिए खोल दिया हैं।