कांग्रेस नेता की पांवटा साहिब में प्रेस वार्ता भाजपा पर साधा निशाना

कांग्रेस नेता की पांवटा साहिब में प्रेस वार्ता भाजपा पर साधा निशाना

प्रेस वार्ता में बोले हार मिलने के बाद बौखलाई भाजपा के कार्यकर्ता

कांग्रेस सरकार बनते ही भाजपा के कार्यकर्ताओं का बौखला ना शुरू हो गया है मैं मजदूर नेता प्रदीप चौहान भाजपा के मित्रों को बताना चाहता हूं कि जिस तरह से आप सड़कों पर उतर रहे हैं कांग्रेस सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं आपके मुख्यमंत्री सीएम जयराम ठाकुर ने भी सत्ता में आते ही कई कॉलेज को बंद करवाए थे।

उन्होंने कहा कि मैं भाजपा के मित्रों को कहना चाहता हूं कि पूर्व सीएम राजा साहब द्वारा की गई घोषणाओं को जयराम ठाकुर ने बंद करवाया था जब से हमारी सरकार हिमाचल में बनी है ईमानदार छवि के सीएम बने हैं अब भाजपा के लोगों बौखलाहट होना शुरू हो गया है।

मैं कहना चाहता हूं कि सुखविंदर सुख्खू जमीन से जुड़े हुए नेता है गरीबों के लिए मसीहा है उन्होंने जो भी डिमोटिवेशन निकाली है उन सभी समस्या का समाधान किया जाएगा आप अपनी बौखलाहट को कम करो जल्द इस समस्या का भी समाधान होगा।

मैं बताना चाहता हूं कि भाजपा ने जाते-जाते घोषणाओं की झड़ी तो लगा दी लेकिन उसके लिए बजट का कोई प्रबंध नहीं किया था जिसके लिए कांग्रेस सरकार बनते ही अब कमेटी गठित की गई है जो लोगों के हितों के लिए कार्यालय होंगे उस पर जरूर विचार किया जाएगा और चुनाव के दौरान भाजपा को फायदा पहुंचाने वाली घोषणा है बिल्कुल रद्द की जाएगी।

 

उन्होंने बताया कि अभी तो मात्र कुछ ही दिन हुए हैं आगे-आगे हो और तैयारी करो सुखविंदर सुख्खू अब अमीरों के नहीं गरीबों के मसीहा बनेंगे और दिन-रात उन को फायदा पहुंचाने के लिए काम करेंगे।