Paonta न्यूज़: नशे की बड़ी खेप के साथ महिला गिरफतार…

मामला दर्ज जांच में जुटी पुलिस टीम…

पांवटा साहिब के रामपुर घाट में एक महिला से 113 ग्राम गांजा बरामद किया गया है पुलिस ने मामला दर्ज कर महिला को हिरासत में ले लिया है।

 

रामपुर घाट में पनप रहे नशे के कारोबार पर पुलिस चौकी रामपुर घाट की टीम द्वारा एक महिला को गिरफ्तार किया गया है यह महिला लंबे अरसे से गांजे का कारोबार कर रही थी पुलिस के हत्थे भी नहीं आ पा रही थी ऐसे में आरोपी तनुजा पत्नी रमेश बंगाला बस्ती कुंजा मतरालियों को रामपुर घाट इंचार्ज दयाल सिंह और उनकी टीम द्वारा 113 ग्राम गांजा के साथ गिरफ्तार कर लिया गया। बता दें कि यह महिला नशे का कारोबार जिसमें गांजा भी बेच रही थी।

 

बता दें कि पांवटा साहिब में नशे के कारोबार में अधिकतर महिलाएं इसे अंजाम दे रही हैं यही कारण है कि पुलिस के लिए भी ये सिरदर्द बनी हुई है लेकिन जिस तरह से अब पुलिस काम कर रही है जल्द ही यह सभी महिलाएं सलाखों के पीछे होंगी।

वही इस बारे में डीएसपी मानवेंद्र सिंह ने बताया कि नशे के खिलाफ पुलिस लगातार मामले दर्ज कर रही है रामपुर घाट टीम ने बेहतरीन काम करते हुए समाज के बीच नशे का कारोबार कर रहे लोगों को अच्छा सबक सिखाया है रामपुर घाट में 113 ग्राम गांजे के साथ एक महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है आगे की कार्रवाई की जा रही है।