पांवटा साहिब में नय ट्राफिक इंस्पेक्टर ने संभाला कार्यभार

मुख्य बाजार में नो पार्किंग जोन में खड़े वाहनों के काटे

चालान।।

 

पांवटा साहिब के थाना में ट्रैफिक इंचार्ज इंस्पेक्टर रमेश ठाकुर ने कार्यभार संभालते ही एक्शन मोड में आ गए हैं उन्होंने शहर में यातायात व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए सख्त कार्रवाई शुरू कर दी है

 

जानकारी मुताबिक ट्राफिक इंस्पेक्टर रमेश ठाकुर ने बताया कि शहर में किसी तरह का नशा, गुंडागर्दी आवारागर्दी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने कहा कि अगर कोई व्यक्ति नशा करता या नशा बेचता पकड़ा जाता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि शहर में हुलड़बाजी करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

 

नए ट्रैफिक इंचार्ज ने कहा कि शहर के बाजारों में दुकानदारों द्वारा किए गए अवैध कब्जों को किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। शहर में आम लोगों द्वारा भी बिना पार्किंग सड़कों पर वाहन खड़े कर खुद शापिंग की जाती है जिस कारण यातायात बाधित होता है। उन्होंने कहा कि शहर से गुजरने वाली बसों अन्य वाहनों की स्पीड 20 से 25 किलोमीटर प्रति घंटा से अधिक नहीं होनी चाहिए, अगर कोई वाहन चालक ऐसा करता है तो उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

 

गौरतलब है कि इससे पहले भी ट्रैफिक इंस्पेक्टर मनोज ने  भी शहर की यातायात व्यवस्था को दूर करने के लिए प्रयास किए थे और सफल रहे वहीं अब नए चौकी के इंचार्ज ने मुख्य बाजार में नो पार्किंग में खड़े वाहनों के चालान काटना शुरू कर दिया है साथ ही यातायात को दुरुस्त करने के लिए भी नए मास्टर प्लान तैयार कर दिए हैं।