सालवाला में पूर्व विधायक किरनेश जंग ने सुनी समस्याएं, मौके पर निपटारा

सालवाला में पूर्व विधायक किरनेश जंग ने सुनी समस्याएं, मौके पर निपटारा

सालवाला पंचायत में पूर्व विधायक किरनेश जंग का पहुंचने पर ग्रामीणों ने जोरदार स्वागत किया वहीं पूर्व विधायक ने गांव के लोगों की समस्याएं सुनी और मौके पर निपटारा भी किया इस दौरान पूर्व विधायक ने उन स्थान का भी दौरा किया जहां पर सड़कें और पानी की समस्या उत्पन्न हो रही थी ।

पूर्व विधायक ने मीडिया के कैमरे उन्होंने बताया कि पांवटा साहिब में अनेकों समस्याएं थी जिसका निराकरण करने के लिए लगातार प्रयास कर रहे हैं उन्होंने कहा कि भाजपा राज में सड़कें बिजली पानी की समस्या से लोगों को बहुत ही परेशानियां 5 साल झेलनी पड़ी लोगों की इन सभी समस्याओं को देखते हुए गांव गांव जाकर लोगों की समस्याएं सुन रहे हैं और समाधान करने का पूरा प्रयास किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि पोंटा साहिब के पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में भी शुक्रवार और सोमवार को सैकड़ों लोगों की समस्याएं सुनी जा रही है और मौके पर निपटारा किया जा रहा है इसके अलावा स्थानीय युवाओं को उद्योगों में रोजगार देने का प्रयास भी किया जा रहा है ताकि युवा रोजगार बन सके।

 

इनके साथ सालवाला पंचायत के प्रधान प्रेम सिंह पूर्व प्रधान घासी राम पूर्व प्रधान दीप चन्द पूर्व उप प्रधान नेन सिंह महिला मण्डल प्रधान सूखा धिमान विशाल चौधरी रूपेन्द्र सुमिंदर अनिल भाटा वाली पंचायत प्रधान राकेश कुमार मोनु व मज़दूर नेता प्रदीप चौहान थे