बिग ब्रेकिंग – Top Ten News

बिग ब्रेकिंग – Top Ten News

Delhi Year ender 2022 : साल भर सुर्खियों में बनी रही एशिया की सबसे सुरक्षित जेल तिहाड़

जहांगीरपुरीः ट्यूशन पढ़ने गई नाबालिग से छेड़छाड़, परिजनों ने कर दी पिटाई

 

कश्मीर में स्थिति सुधारने तक कश्मीरी पंडित कर्मचारियों का जम्मू किया जाए तबादला: गुलाम नबी आजाद

राहुल की यात्रा को दिल्ली पहुंचने में 108 दिन लगे, लेकिन असली परीक्षा 455 दिन बाद

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा दिल्ली पहुंचने में 108 दिन लगे (Rahuls yatra took 108 days to reach Delhi). यात्रा 3 जनवरी को फिर से उत्तर प्रदेश से शुरू होकर हरियाणा, पंजाब और फिर जम्मू-कश्मीर तक जाएगी. राहुल गांधी 26 जनवरी को श्रीनगर में तिरंगा फहराएंगे.

डेमोक्रेटिक आजाद पार्टी (डीएपी) के अध्यक्ष गुलाम नबी आजाद ने कश्मीरी पंडित कर्मचारियों को जम्मू स्थानांतरित करने की मांग की. उन्होंने संवाददाताओं से बातचीत के दौरान कहा कि जीवन रोजगार से ज्यादा जरूरी हो.

 

नेपाल : प्रचंड ने पीएम पद के लिए दावेदारी पेश की, देउबा का साथ छोड़ ओली का लिया समर्थन

 

नेपाल में नई सरकार के गठन की कवायद तेज हो गई है. छह दलों के गठबंधन ने अगली सरकार बनाने और देश का प्रधानमंत्री बनने के लिए नेपाल के माओवादी केंद्र पुष्प कमल दहल का समर्थन करने का फैसला किया है. प्रचंड नेपाल के अगले प्रधानमंत्री होंगे (Prachanda set to become Nepals next Prime Minister). उन्होंने राष्ट्रपति से मिलकर सरकार बनाने का दावा किया है.

चीन से दो दिन पहले आगरा लौटा व्यापारी कोरोना संक्रमित

कोरोना के बीएफ 7 वैरिएंट के तेजी से फैलाव के बीच आगरा में कोरोना का नया केस (First coronavirus positive case in agra) मिलने से हड़कंप मच गया है.

देशभर में क्रिसमस की धूम, गिरजाघर में प्रार्थनासभाओं में उमड़े लोग

देशभर में क्रिसमस का त्योहार मनाया गया. गिरजाघरों में शनिवार रात से ही प्रार्थनासभाओं का दौर चला, जिनमें बड़ी संख्या में लोग उमड़े. गिरजाघर, मॉल और अन्य इमारतें रंग-बिरंगी रोशनी से सराबोर नजर आए. बड़ी संख्या में लोग एक-दूसरे को बधाई देने के लिए निकले और कई लोगों ने अपने रिश्तेदारों और दोस्तों के घर जाकर उत्सव में हिस्सा लिया तथा उपहारों का आदान-प्रदान किया. (Christmas celebration 2022)

IPL 2023 : ‘होम एंड अवे’ और ‘इम्पैक्ट प्लेयर’ नियम होंगे लागू, जानिए इनके बारे में

आईपीएल 2023 में ‘इम्पैक्ट प्लेयर’ और ‘होम-एंड-अवे’ नियम लागू होंगे. कई खेलों में ये नियम लागू हैं. आईए जानते हैं क्या हैं ये नियम.

द कश्मीर फाइल्स’ के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री को मिली वाई कैटेगिरी सुरक्षा, भड़के लोग

‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री को वाई कैटेगरी की सुरक्षा प्रदान की गई है. इस बात की जानकारी विवेक अग्निहोत्री ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा करते हुए दी है.