पांवटा की टैरो कार्ड रीडर हरलीन कौर ज्योतिष भूषण अवार्ड से सम्मानित

पांवटा की टैरो कार्ड रीडर हरलीन कौर ज्योतिष भूषण अवार्ड से सम्मानित …

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने किया अवार्ड से सम्मानित 

 

पांवटा साहिब (सिरमौर)। देहरादून में पांचवें अमर उजाला-ग्राफिक एरा ज्योतिष महाकुंभ का सोमवार को समापन हुआ। इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री उत्तराखंड पुष्कर सिंह धामी ने पांवटा साहिब की टैरो कार्ड रीडर हरलीन कौर को ज्योतिष भूषण अवार्ड से नवाजा।

 

बता दें कि देहरादून में ज्योतिष महाकुंभ कार्यक्रम का शुभारंभ उत्तराखंड के राज्यपाल गुरमीत सिंह ने किया था। कार्यक्रम में देशभर से ज्योतिष और टैरो कार्ड रीडर पहुंचे। इस दौरान आचार्य पंडित इंदु प्रकाश को भविष्य जानने वाली विधाओं के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने के लिए अमर उजाला-ग्राफिक एरा ज्योतिष महाकुंभ 2022 का लाइफ टाइम अचीवमेंट सम्मान मिला। पांवटा साहिब की टैरो कार्ड रीडर हरलीन कौर को ज्योतिष भूषण अवार्ड मिला।

 

पांवटा निवासी हरलीन कौर के पति डॉ. हरसिमरन सिंह ने कहा कि इससे पहले सोमवार को ग्राफिक एरा डीम्ड विश्वविद्यालय में सुबह ज्योतिष की विभिन्न विधाओं पर टॉक शो का आयोजन हुआ। इसमें आम जनता ने भी ज्योतिषियों से सवाल पूछे।

 

देशभर से आए नामी ज्योतिषियों ने लोगों के सवालों के बखूबी जवाब दिए। इसके बाद पांवटा साहिब की टैरो कार्ड रीडर हरलीन कौर को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने उन्हें बेस्ट टैरो कार्ड रीडर -ज्योतिष भूषण अवार्ड से

 

नवाजा।