कोटगा में केपीएल 2 टूर्नामेंट का आयोजन 7 से 10 तक

कोटगा में केपीएल 2 टूर्नामेंट का आयोजन 7 से 10 तक

तैयारियों में जुटा जुटा कोटगा यूथ क्लब की टीम – पंकज शर्मा

कोटगा गांव में केपीएल दो टूर्नामेंट का आयोजन धूमधाम से किया जा रहा है जिसकी तैयारियों को लेकर कोटगा यूथ क्लब की टीम दिन-रात जोरों शोरों से मेहनत कर रही है ताकि आयोजन को सफल बनाया जा सके।
क्रिकेट टूर्नामेंट की फीस ₹2500 रखी गई है और विनर टीम को ₹51000 प्लस ट्रॉफी और उपविजेता को ₹21000 के नगद राशि दी जाएगी.।

 

इस टूर्नामेंट को लेकर कोटगा क्रिकेट संघ के संचालक पंकज शर्मा ने बताया कि कोटगा ग्राउंड को उच्च श्रेणी के अनुसार तैयार किया जा रहा है जिससे किसी भी खिलाड़ी को कोई भी परेशानी ना हो, दरअसल यह मैदान नवयुवक मंडल कोटगा द्वारा तैयार किया गया है, ताकि युवा अधिक से अधिक संख्या में खेलों में भाग ले ओर नशे से दूर रहे।

इस मंत्र को लेकर कोटगा युवा क्लब की टीम आगे बढ़ रही है इस टूर्नामेंट का प्रथम सत्र 2022 में किया गया जिसमें महत् एकादश ने एफसीसी कमरू को हरा कर खिताब अपने नाम किया |

 

 

 

अजय संदीप नवीन पंकज कपिल प्रदीप संदीप कुलदीप नीरज विपिन अभिषेक नितिन अज्जू अरुण लोकेश शर्मा हिमांशु शर्मा मनोज शर्मा अनुज शर्मा कपिल शर्मा अनिल शर्मा कुलदीप शर्मा सनी शर्मा आदि लोगों ने बताया कि कि आयोजन 7 जनवरी से लेकर 10 जनवरी तक किया जा रहा है जिसमें दूर-दूर से टीमें आयोजन मैं पहुंचेगी उन्होंने कहा कि टूर्नामेंट मैं हमेशा आपसी भाईचारे को बनाए रखें और एंपायर ही मान्य रहेगा।