विश्वकर्मा चौक पर एक युवक के साथ लूटपाट ओर मारपीट

विश्वकर्मा चौक पर एक युवक के साथ लूटपाट ओर मारपीट

 

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल जांच में जुटी पावटा पुलिस टीम…

 

पांवटा साहिब के विश्वकर्मा चौक पर कम्पनी से लौट रहे एक यूवक के साथ लूटपाट और मारपीट का मामला सामने आया है। आरोप एक युवती और उसके साथ तीन अन्य युवाओं पर लगाए गए हैं। जिसके बाद मौके पर मौजूद लोगों ने लूटपाट करने वाले तीन आरोपियों की जमकर पिटाई कर दी और पुलिस के हवाले भी किया है।

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार रात तकरीबन 10 बजे विश्वकर्मा चौक पर एक युवती ने कंपनी से घर लौट रहे युवक को घेर लिया और जैसे ही शोर मचाया युवती के साथ सन्लिप्त 3 युवाओं ने मोहम्मद हयात निवासी वार्ड नंबर १ को पकड़ लिया और मारपीट करने लगे इस दौरान उस यूवक के कपड़े फाड़ दिए गए और उससे 6000 रूपये भी छीन लिए गए लेकिन आसपास मौजूद लोगों को जैसे ही समझ आया उन्होंने तीनों भागते हुए आरोपियो को पकड़ लिया और गुस्से में आए लोगों ने इन तीनों आरोपियों की जमकर पिटाई कर दी जिसमें एक आरोपी के सिर पर चोट भी आई है इस भगदड़ का फायदा उठाकर मुख्य आरोपी यूवती वहां से भाग गई। हालांकि उसकी पहचान कर ली गई है।

 

वही जिसके साथ लूटपाट हुई है मोहम्मद हयात ने बताया कि वह रात तकरीबन 9:30 10:00 बजे कंपनी से घर लौट रहा था ठेकेदार से ₹6000 भी लेकर आया था क्योंकि उसे अगले दिन अपने घर लखीमपुर खीरी जाना था लेकिन उससे पहले ही विश्वकर्मा चौक पर ना केवल उसे पैसे छीन लिए गए बल्कि उसके साथ मारपीट भी की गई जब उसने शोर मचाया तो आसपास के लोगों ने उसकी मदद को हाथ आगे बढ़ाए। मोहम्मद हयात ने लिखित शिकायत पुलिस को दी है पुलिस द्वारा तुरंत मौके पर पहुंचकर आरोपियों का मेडिकल करवाया गया है और आगे की कार्रवाई भी की जा रही है।

 

इस तरह लूटपाट की पहले भी आई शिकायतें….

 

बता देंगे विश्वकर्मा चौक, डीएवी स्कूल, कृपाल शीला और सरस्वती स्कूल के आसपास पहले भी पैसे और मोबाइल छीनने की वारदातें सामने आ चुके हैं साथ ही इस युवती और इसके साथ आरोपी युवक इससे पहले भी पुलिस के हत्थे चढ़ चुके हैं दरअसल मामले में संलिप्त यूवती पर आरोप है कि वह स्मैक का कारोबार के साथ सेवन भी करती है आसपास के लोगों ने आरोप लगाए कि नेशनल हाईवे से गुजरने वाले ट्रकों को भी इस युवती और इसके साथ आरोपी युवकों द्वारा कई बार लूटा गया है। यह गैंग रात के अंधेरे में वार्ड नंबर १ और वार्ड नंबर 10 में अपनी वारदातों को अंजाम देता रहा है।

 

वही रात में इंटेरोगेटिव ऑफिसर रहे नवीन सैनी ने बताया कि सभी का मेडिकल करवा लिया गया है वही पीड़ित का भी मेडिकल करवाया गया है आगे की कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।