Arvind Kejriwal Arrest: अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर भड़के CM भगवंत मान, बोले- ‘बीजेपी भारत में तानाशाही…’

Arvind Kejriwal Arrest: अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर भड़के CM भगवंत मान, बोले- ‘बीजेपी भारत में तानाशाही…’

Bhagwant Mann News: अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं का प्रदर्शन लगातार जारी है. पंजाब के सीएम भगवंत मान आज दिल्ली में AAP के प्रदर्शन में शामिल हुए.

Arvind Kejriwal Arrest: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर आम आदमी पार्टी लगातार बीजेपी को निशाना बना रही है. इसी कड़ी में पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी दिल्ली में बीजेपी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि कल से पूरा देश गुस्से में है, बीजेपी भारत में तानाशाही लाना चाहती है. दिल्ली में उनकी सरकार नहीं बनी तो वो सरकार की चलने नहीं देना चाहते है. यहां एलजी की चलाते है. उन्हें सारी शक्तियां दी गई है. पंजाब में उनकी सरकार नहीं बनी, इसलिए राज्यपाल हस्तक्षेप करते है.

वहीं बंगाल में सरकार नहीं बनी तो वो चाहते है कि वहां राज्यपाल शासन करें. अगर केरला में सरकार नहीं बनी तो गर्वनर शासन करेगा. झारखंड में सरकार नहीं बनी तो हेमंत सोरेन को गिरफ्तार कर लिया.

बीआर अंबेडकर का संविधान खतरे में है’
मुख्यमंत्री भगवंत मान ने AAP संयोजक अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीआर अंबेडकर का संविधान खतरे में है. मैं 140 करोड़ लोगों से अपील करता हूं कि आओ इकट्ठे हो जाएं, वरना देश को बर्बादी की तरफ लेकर जाया जा रहा है ये सिर्फ अपनी फोटो, अपने काम बस इनको और कोई काम नहीं. ईडी, सीबीआई, इलेक्शन कमीशन ये किसी की बात नहीं मानते. इन्होंने देश को क्या समझ रखा है.

पंजाब की झांकी को रिजेक्ट करने पर भी बोले सीएम मान
सीएम मान ने बीजेपी को घेरते हुए कहा कि 26 जनवरी की पंजाब की झांकी को इन्होंने रिजेक्ट कर दिया. उन्होंने कहा कि क्या तुम भगत सिंह, राजगुरु, सुखदेव और करतार सिंह सराभा से बड़े हो गए. जिन्होंने आजादी लेकर दी उनकी झांकियां रिजेक्ट कर दी. वहीं उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल को तो पकड़ लोंगे लेकिन उनकी सोच को गिरफ्तार कैसे करोंगे. इससे पहले शुक्रवार को मीडिया को संबोधित करते हुए सीएम मान ने कहा था कि आम आदमी पार्टी चट्टान की तरह अरविंद केजरीवाल के साथ खड़ी है.