Bageshwar Dham के धीरेंद्र शास्त्री को सर तन से जुदा करने की धमकी, हिन्दू संगठनों ने किया हंगामा, केस दर्ज

Bageshwar Dham के धीरेंद्र शास्त्री को सर तन से जुदा करने की धमकी, हिन्दू संगठनों ने किया हंगामा, केस दर्ज

Bageshwar Dham News: बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री को फेसबुक पोस्ट के जरिए जान से मारने की धमकी दी गई है, जिसमें सर तन से जुदा की बात कही गई है.

Bageshwar Dham Sarkar: बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को जान से मारने की धमकी दी गई है, जिसके बाद हड़कंप मच गया है. पंडित धीरेंद्र शास्त्री को फेसबुक पर सर तन से जुदा करने की धमकी दी गई है. इसमें उनका अपत्तिजनक फ़ोटो लगाया गया है और उस पर सर तन से जुदा का ऑडियो भी लगाया है. ये मामला सामने आने के बाद हिन्दू संगठनों में नाराजगी देखने को मिल रही है.

हिन्दू संगठनों ने इसे संबंध में आंवला थाने में शिकायत दर्ज कराई है. इन लोगों का कहना है कि इस फेसबुक पोस्ट में बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री की अशोभनीय तरीके से तस्वीर एडिट करके लगाई जिसमें सर तन से जुदा का ऑडियो भी लगाया गया है. इस वीडियो से हिंदू भावनाएं आहत हुई है.

हिन्दू संगठनों ने जताई आपत्ति

इस दौरान सैकड़ों की संख्या में हिंदूवादी संगठनों के कार्यकर्ताओं ने इकट्ठे होकर आंवला कोतवाली परिसर में जमकर हंगामा भी किया. पुलिस ने इस मामले में आरोपी फैज रजा के खिलाफ 505(2) धारा के तहत शिकायत दर्ज कर ली है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. पुलिस का कहना है कि इस मामले की जांत के बाद आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी.

पंडित धीरेंद्र शास्त्री के देशभर में लाखों अनुयायी हैं. वो सनातन धर्म को लेकर अपनी बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं और लगातार भारत को हिन्दू राष्ट्र बनाए जाने की मांग बुलंद करते हैं. ऐसे में जिस तरह से फ़ेसबुक पर उन्हें सर तन से जुदा करने की धमकी दी गई उस पर हिन्दू संगठनों की ओर कड़ी आपत्ति जताई गई है.