Himachal: सीएम सुक्खू बोले- जयराम सरकार में पांच साल तक हमीरपुर जिले की अनदेखी हुई

Himachal: सीएम सुक्खू बोले- जयराम सरकार में पांच साल तक हमीरपुर जिले की अनदेखी हुई

मुख्यमंत्री सुक्खू ने कहा कि राजेंद्र राणा सुजानपुर की जनता का काम के लिए नहीं बल्कि क्रशर और टेंडर की स्वीकृति के लिए उनसे मुलाकात करते थे।

मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने सुजानपुर दौरे के दौरान भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र राणा पर जुबानी हमला बोला। पलही में नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री सुक्खू ने कहा कि राजेंद्र राणा सुजानपुर की जनता का काम के लिए नहीं बल्कि क्रशर और टेंडर की स्वीकृति के लिए उनसे मुलाकात करते थे। उन्होंने कहा कि राजेंद्र राणा सुजानपुर और सिरमौर में क्रशर की स्वीकृति की मांग लेकर उनके पास आए। आपदा में लोगों के घर तबाह हो गए लेकिन इसे लेकर कभी भाजपा प्रत्याशी ने बात नहीं की।

हमीरपुर जिले का होने के नाते उन्होंने खुद लोगों से क्षेत्र में आकर मुलाकात की। उन्होंने आरोप लगाया कि राजेंद्र राणा ने सर्वहित कल्याणकारी संस्था बनाकर लोगों को लूटने का काम किया है। उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल को एन मौके पर सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र से चुनावी मैदान में उतारकर षड्यंत्र के तहत हराया गया है। एक दफा सुजानपुर के लोगों से गलती हो गई है लेकिन अब यह गलती नहीं दोहराई जाएगी। जयराम ठाकुर मुख्यमंत्री बने लेकिन पांच साल तक उन्होंने हमीरपुर जिला की अनदेखी की।