Kullu News बागी विधायक रवि ठाकुर के घर की सड़क पर अवैध कब्जा हटाने के लिए लगाया डंगा तोड़ने पर एफआईआर

Kullu News बागी विधायक रवि ठाकुर के घर की सड़क पर अवैध कब्जा हटाने के लिए लगाया डंगा तोड़ने पर एफआईआर

वह विभाग ने अवैध कब्जा हटाने के लिए सड़क पर लगाए डंगे को तोड़ने पर अज्ञात लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज करवाया है। पुलिस इस मामले की गहनता से जांच कर रही है।

कांग्रेस के बागी विधायक रवि ठाकुर के रांगड़ी स्थित घर को जाने वाली सड़क से अवैध कब्जा हटाने के मामले में एफआईआर दर्ज हुई है। वह विभाग ने अवैध कब्जा हटाने के लिए सड़क पर लगाए डंगे को तोड़ने पर अज्ञात लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज करवाया है। पुलिस इस मामले की गहनता से जांच कर रही है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार वन भूमि पर विधायक रवि ठाकुर के घर को जाने वाली सड़क वन क्षेत्र में होने पर डीएफओ मनाली की अदालत में मामला चल रहा था।

22 अगस्त को कब्जे को हटाने के आदेश हुए थे। आदेशों की अनुपालन करते हुए वन विभाग ने 25 मई 2023 को कब्जा हटाया। प्रभारी मनाली बीट व वन खंड अधिकारी मनाली ने 29 मई को मौके का निरीक्षण किया तो पाया गया कि खाली की गई वन भूमि पर किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा रातोंरात बाड़बंदी को तोड़कर सड़क का निर्माण किया गया है। रेंज अफसर चेत राम ने बताया कि कब्जा हटाने के लिए की गई बाड़बंदी को किसी ने हटा दिया है और सड़क खोल दी है। लिहाजा पुलिस में इसका मामला दर्ज किया गया है। डीएसपी मनाली केडी शर्मा ने बताया कि मामला दर्ज कर पुलिस छानबीन में जुट गई है।