NH 707 पर पत्थर गिरने से 23 वर्षीय युवक की मौत

NH 707 पर पत्थर गिरने से 23 वर्षीय युवक की मौत….

पांवटा से रोहनाट NH 707 बड़ा हादसा पेश आया है दरसअल देर रात करीब 1 बजे माया राम (23) पुत्र सुंदर सिंह, गांव माशू पो. ओ जामना, तहसील कमरऊ बाइक पर अपने जीजा के घर रोनहाट जा रहे थे। उनके जी सुभाष उनसे आगे अपनी गाड़ी में चल रहे थे। साथ ही रात को एनएच का काम चला हुआ था। एनएच के कर्मियों ने जाम को रोका हुआ था। और जैसे ही गाड़ियों को छोड़ा तो गंगटोली से थोड़ा आगे अचानक पत्थर गिरा और युवक के सिर और आंख पर लगा। युवक के सिर पर गंभीर चोटें आई है। युवक ने जीजा ने उन्हें फोन किया और पूछा की कहां रह गए तो मृतक युवक ने कहा कि चोट लग गई है गाड़ी मोड़कर वापिस आओ।

 

उसके बाद वो युवक को शिलाई अस्पताल ले गए। प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने युवक को रेफर कर दिया। लेकिन पांवटा आते हुए गंगटोली के आस पास ही युवक की मृत्यु हो गई।

 

बता दें कि युवक घर पर ही काम करता था। मृतक युवक का एक भाई और चार बहनें हैं भाई चतर सिंह सन फार्मा में काम करते हैं।

 

हादसे पर दुख व्यक्त करते हुए जिला परिषद् शिल्ला वार्ड मामराज शर्मा ने कहा कि आने वाले समय में एनएच इस प्रकार की लापरवाही न बरतें। सिविल अस्पताल पांवटा साहिब पहुंचने से पहले ही युवक की मृत्यु हो गई। डीएसपी मानवेंद्र ठाकुर ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जायेगा ।