Paonta sahib: 10 वर्षीय कैंसर पीड़ित दिवांशु की करें मदद

आपकी एक छोटी सी मदद किसी की जान बचा सकती है…..

 

कैंसर एक ऐसी बीमारी है जो समय और उम्र नहीं देखी आज हम बात करेंगे 10 वर्षीय दिव्यांशु की जो ब्लड कैंसर से पीड़ित है और पीजीआई में जिसका इलाज चल रहा है।

दिव्यांशु को आर्थिक मदद की सख्त जरूरत है क्योंकि दिव्यांशु स्वास्थ्य कार्ड से केवल ₹3 लाख तक का सरकार खर्चा बहन कर सकती है जबकि उसके इलाज में तकरीबन सात लाख रुपए लगे हैं ऐसे में अगर सोशल मीडिया जैसे प्लेटफार्म पर हम सभी ₹50, 100 रूपय या हजार से मदद करें तो यह मुसीबत कुछ दोनों में इस परिवार के सिर से कम की जा सकती है। इस बच्चे को नया जीवन मिल सकता है।

 

सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहने वाले सभी लोग इस मदद में अपना सहयोग करें।

 

दिव्यांशु पुत्र श्री मोहि राम ग्राम जिजला डाकघर शिवा तहसील पोंटा साहिब जिला सिरमौर का स्थायी निवासी है। इसकी उम्र मात्र 10 वर्ष है और ये पांचवी कक्षा का छात्र है। अपने परिवार में आठ भाई-बहनों में यह सबसे छोटा है। यह परिवार बहुत ही गरीब और तंगहाली में अपना गुजर बसर करता है। इस मुसीबत के समय हमारा सामाजिक कर्तव्य बनता है कि हम पीड़ित परिवार की आर्थिक मदद के लिए आगे आये, ओर इस बच्चे की जान बचाने के लिए छोटी-मोटी धनराशि स्वेच्छा से इस बच्चे की माँ श्रीमति गुरदेई पत्नी श्री मोहि राम के खाते में डालकर परिवार की आर्थिक मदद कर सकते हैं। बच्चे की मां का खाता ओर मोबाइल नम्बर में नीचे लिख रहा हु ओर आप स्वयं भी इसकी सत्यता की जांच कर सकते है।

 

– गुरदेई w/o मोहि राम नाम:-

 

खाता संख्या:- 35597225050

 

IFSC:- SBIN0008117

 

SBI Rajpur

 

Mob:- 7807376218/7807370957

 

राशि चाहे 100 रुपये हो या हज़ारों में लेकिन आपकी एक छोटी सी मदद किसी की जान बचा सकती हैं।