Parineeti Chopra की शादी मिस करने के बाद क्या कर रही हैं Parineeti Chopra

Parineeti Chopra की शादी मिस करने के बाद क्या कर रही हैं Parineeti Chopra

Rtvnewsbhart ……….

अपनी कजिन सिस्टर परिणीति चोपड़ा की शादी को मिस करने के बाद, प्रियंका चोपड़ा ने अपना संडे बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास के साथ बिताया. उन्होंने अपने लॉस एंजिल्स वाले विला के पूल में अपने दिन की एक झलक शेयार करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया. प्रियंका ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी दोस्त अकारी द्वारा क्लिक की गई एक तस्वीर शेयर की. तस्वीर अकारी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट की थी लेकिन बाद में हटा दी गई. इसमें प्रियंका को हरे रंग की बिकनी टॉप पहने हुए और मालती को हवा में उछालते हुए पूल में देखा जा सकता है. छोटे बच्चे ने स्विमिंग गियर का एक गुच्छा भी पहना था. प्रियंका ने फोटो के साथ कोई कैप्शन नहीं दिया।

प्रियंका चोपड़ा के फैंस ने किया कमेंट

एक्टर के फैंस को ये फोटो क्यूट लगी. एक फैंस ने लिखा, मां और बेटी के खेल का समय. एक कमेंट किया. डॉल. यह तस्वीर प्रियंका और उनके पति निक जोनास के लॉस एंजिल्स स्थित घर पर क्लिक की गई थी.

परिणीति की सगाई में शामिल हुई थीं प्रियंका

हालांकि प्रियंका शादी में शामिल नहीं हो सकीं, लेकिन वह मई में दिल्ली में परिणीति की सगाई समारोह का हिस्सा थीं. उदयपुर में, जहां परिणीति और राघव शादी के बंधन में बंधे, प्रियंका की मां डॉ. मधु चोपड़ा से पापराज़ी ने एक्ट्रेस के न आने के बारे में पूछा. उन्होंने कहा कि प्रियंका काम के सिलसिले में एलए में व्यस्त थीं.

प्रियंका की आने वाली फिल्में

प्रियंका को आखिरी बार उनकी प्राइम वीडियो सीरीज़ सिटाडेल में रिचर्ड मैडेन के साथ देखा गया था. शो को कुछ रिव्यू नहीं मिली और ज्यादा ध्यान नहीं मिला. हालांकि, दूसरे सीज़न की अनाउंसमेंट पहले ही की जा चुकी है. प्रियंका के पास जॉन सीना और इदरीस एल्बा के साथ हेड्स ऑफ स्टेट और आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ जी ले जरा नामक फिल्म है.

हॉलीवुड की शूटिंग में बिजी हैं प्रियंका

डायरेक्टर फरहान अख्तर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि हॉलीवुड में शूटिंग में कुछ देरी हुई है. हमारे पास बस तारीखों को लेकर समस्या है, और एक्ट्रेस की हड़ताल ने प्रियंका की तारीखों को बड़े पैमाने पर उलझन में डाल दिया है कि क्या हो सकता है और क्या नहीं, इसलिए फिल्म की अब भगवान भरोसे है. जब होना होगा तब होगा, हम देखेंगे.