Vikramaditya Singh: सुक्खू मेरे बड़े भाई, दोनों में कोई दरार नहीं

Vikramaditya Singh: सुक्खू मेरे बड़े भाई, दोनों में कोई दरार नहीं

प्रदेश में चल रहे सियासी ड्रामे के तीसरे दिन गुरुवार को पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत वीरभद्र सिंह के निजी आवास हॉली लॉज में विक्रमादित्य सिंह और सांसद प्रतिभा सिंह के समर्थकों का जमावड़ा लगा रहा।

हिमाचल प्रदेश में चल रहे सियासी ड्रामे के तीसरे दिन वीरवार को पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत वीरभद्र सिंह के निजी आवास हॉली लॉज में विक्रमादित्य सिंह और सांसद प्रतिभा सिंह के समर्थकों का जमावड़ा लगा रहा। करीब बारह बजे विक्रमादित्य सिंह ने मीडिया से बात की। उन्होंने विधानसभा से कांग्रेस के छह विधायकों की सदस्यता रद्द किए जाने के सवाल के जवाब में कहा कि इस पर अभी मेरा कुछ कहना उचित नहीं है। मुख्यमंत्री हमारे बड़े भाई है, मैं उनका और सबका मान-सम्मान करता हूं। दोनों भाइयों में कोई दरार नहीं है। आगे क्या करेंगे, इसके जवाब में उन्होंने बयान दिया कि पार्टी के इंचार्ज और पर्यवेक्षक यहां आए हैं। उनके सामने कुछ मुद्दे हमने रखे हैं। फिर उन्होंने बुलाया है, उनसे मिलेंगे। चर्चा करेंगे फिर आगे बढ़ेंगे। मुख्यमंत्री निवास पर नाश्ते पर न जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि मैं ब्रेकफास्ट नहीं करता।

उन्होंने कहा कि पर्यवेक्षक यहां आए हैं और चीजें ठीक करने की कोशिश कर रहे हैं। हिमाचल देवभूमि है और हम प्रभु राम का भी आशीर्वाद लेकर आए हैं। सबका आशीर्वाद साथ है तो जो होगा अच्छा होगा। दोपहर करीब 2:00 बजे विक्रमादित्य सिंह चौड़ा मैदान की ओर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात करने को रवाना हुए ।